Section 375 Trailer : रेप पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं ऋचा चड्ढा

1



बॉलीवुड एक्ट्रेस richa chadda और एक्टर Akshaye Khanna इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Section 375’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मंगलवार को फिल्म ‘Section 375’ का ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर को देखकर आपको फिल्म ‘दामिनी’ की याद याद आ जाएगी। इसके साथ ही साल 2012 में हुए दिल्ली के निर्भया गैंगरेप केस भी याद आ सकता है। ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करते हुए बताया कि यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।
 2 मिनट 46 सेकंड के इस ट्रेलर में शुरुआत के एक रेप पीड़िता के साथ पुलिस की पूछताछ से शुरू होती है। इस पूछताछ के तरीके को देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि पुलिस विक्टिम से किस तरह के सवाल करती है। विक्टिम से किस तरीके से पेश आती है। ट्रेलर देखकर लगता है कि असल में भी विक्टिम से ऐसे ही सवाल किये जाते होंगे।
 
Akshaye Khanna and Richa Chadha… Trailer of #Section375… Costars Rahul Bhat and Meera Chopra… Directed by Ajay Bahl… 13 Sept 2019 release… #Section375Trailer: https://t.co/IJTMvA2GY1— taran adarsh (@taran_adarsh) August 13, 2019

ये भी पढ़े
1 की 700

फिल्म के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा को विक्टिम के वकील के किरदार में दिखाई दे रही हैं, वहीं अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं। आरोपी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना एक डायरेक्टर होता है और विक्टिम पिछड़े समाज की एक अस्सिटेंट कॉस्ट्यूम डिजाइनर होती है। इस फिल्म में देश की न्याय व्यवस्था को दिखाया गया है।



Source link

قالب وردپرس

टिप्पणियाँ

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More