प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी बायोपिक अब इस दिन होगी रिलीज

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNएंटरटेनमेंट डेस्क। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म को 12 अप्रेल को रिलीज किया जाएगा। अब इस फिल्म की रिलीज डेट आज घोषित हो गई। यह फिल्म लोकसभा चुनाव के दौरान हो रिलीज होगी। क्योंकि चुनाव आयोग ने आम चुनावों की तारीखों की घोषणा कर दी है। इस बार लोकसभा चुनाव सात चरणों में होंगे। इसके तहत पहले चरण के चुनाव 11 अप्रैल को होंगे। इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय निभाते नजर आएंगे। 



इस​ फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी के सीएम बनने से लेकर 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और अंत में प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में दर्शन कुमार, बमन ईरानी, जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कारेकर की भी बड़ी भूमिका होगी। 

 Release date finalised… #PMNarendraModi to release on 12 April 2019… Stars Vivek Anand Oberoi in the title role… Directed by Omung Kumar… Produced by Sandip Ssingh, Anand Pandit and Suresh Oberoi.— taran adarsh (@taran_adarsh) March 15, 2019

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की पूरी जर्नी को दिखाया जा सकता है। निर्माता संदीप सिंह ने एक बयान में कहा कि यह एक बहुत ही खास फिल्म है और एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है।  मुझे उम्मीद है कि यह कहानी दर्शकों को प्रेरित करेगी। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने इस बॉयोपिक फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह नरेंद्र मोदी की गुजरात के सीएम के रूप में शुरुआत से लेकर 2014 में देश के पीएम पद का प्रत्याशी घोषित किए जाने तक के सफर पर आधारित है।
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: