फारूक अब्दुल्ला ने कहा, इस वजह से टला भारत-पाक में युद्ध का खतरा

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNनई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में एक बार फिर कटुता आई है। लेकिन इसी बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बयान दिया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेेता ने कहा है कि दोनों देशों के बीच जो युद्ध का माहौल बना हुआ था। उसमें अब कमी आई हैं। इसके बाद कहा कि पाक के पीमए इमरान खान के सलाहकार ने जो पीएम मोदी और सुषम स्वजराज से बात की है, वह अच्छा संदेश है। फारूक अब्दुल्ला ने यह बात एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही है। 

 Farooq Abdullah, National Conference: Mujhe khushi hai ki Pak PM Imran Khan ne kal apne musheer (advisor) ko bheja tha jinhone PM aur Sushma Swaraj ji se bhi baat ki hai. Humein umeed hai ki yeh jo jung ka mahaul ban raha tha us mein kuch kami hui hai. pic.twitter.com/S5wT0jmUL9— ANI (@ANI) February 25, 2019

 

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मुझे खुशी है कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने अपने सलाहकार को भेजा था। जिन्होंने पीएम मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी से बात की है। हमे उम्मीद है कि जो जंग का माहौल बन रहा था उसमें कुछ कमी आई है। 

 


आपको बता दें कि पाकिस्तानी सांसद डॉ. रमेश कुमार वंकवानी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकता ​की। सांसद डा. रमेश कुमार वनक्वानी पाकिस्तान तहरीक—ए—इंसाफ यानी ​की इमरान खान की पार्टी के सांसद है। इस मुलाकात के बाद पाकिस्तानी सांसद ने कहा कि भारत में मेरा गर्मजोशी से स्वागत हुआ। इसके लिए भारत सरकार का धन्यवाद। मैं वीके सिंह जी, पीएम मोदी से मिला और सुषमा जी के साथ वार्ता की। मैंने आश्वस्त किया कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है, हमें सकारात्म दिशा की ओर बढ़ना चाहिए, हम अमन चाहते है। 


दरअसल, पाकिस्तानी सांसद रमेश कुमार ​वनक्वानी भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद के साथ प्रयागराज में जारी कुंभ मेले में शिकरत करने आए थे। इस प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। 
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

https://platform.twitter.com/widgets.js

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: