कांग्रेस नेता शशि ​थरूर बोले, सरेंडर करने से भी बुरा होगा पाकिस्तान के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप नहीं खेलना

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNस्पोटर्स डेस्क। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है। इसके सा​थ ही आगामी विश्व कप में होने वाले भारत—पाकिस्तान के मैच पर भी संकट के बादल मंडरा रहे है। क्योंकि इस हमले के बाद टीम इंडिया के विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलने की मांग जोरों से उठ रही है। तो वहीं इसी बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने इस मैच को लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में थरूर ने ​कहा कि विश्व कप में मैच नहीं खेलना आ​त्मसमर्पण करने से भी बुरा होगा। 

Reminder: at the height of the 1999 Kargil War, India played Pakistan in the cricket World Cup, & won. To forfeit the match this year would not just cost two points: it would be worse than surrender, since it would be defeat without a fight. https://t.co/RDgn7VEB5r— Shashi Tharoor (@ShashiTharoor) February 22, 2019

कांग्रेस नेता ने अपने ​ट्वीट में कहा कि 1999 के कारगिल युद्ध के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप में मैच खेला था। उसे जीता भी ​था। इस वर्ष इस साल मैच नहीं खेलने से हमे सिर्फ दो अंको का नुकसान नहीं होगा। यह एक आत्मसमर्पण से भी बुरा होगा, क्योंकि यह एक लड़ाई के बिना हार होगी। 



इस मेच को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलना चाहिए और उसे हराकर विश्व कप से बाहर कर देना चाहिए। इसके बाद गावस्कर ने कहा कि भारत भले ही पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करने की कोशिश कर ले लेकिन ऐसा नहीं होना संभव नहीं है। 



पूर्व क्रिकेटर सचिन ने कहा भारत हमेशा विश्व कप में पाकिस्तान से जीता है और एक बार फिर भारत के पास पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट में हराने का मौका है। व्यक्तिगत रुप से मैं नहीं चाहूंगा कि पाकिस्तान को बिना लड़े दो अंक मिले।



इसके बाद सचिन ने कहा कि मेरे लिए मेरा देश पहले है। मेरा वतन जो निर्णय लेगा मैं दिल से उस निर्णय का स्वागत करुंगा और अपने देश के साथ रहूंगा।
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: