इस दिन भारत में लांच होगा Oppo F11 Pro, ​जानिए फीचर

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNइंटरनेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo अपना नया स्मार्टफोन भारत में लांच करने की तैयारी कर रही है। कंपनी भारत में Oppo F11 Pro को लांच करेंगी। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लांचिंग इवेंट के लिए मीडिया को निमंत्रण भी भेजना शुरू कर दिया है। यह स्मार्टफोन 5 मार्च को भारत में लांच किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की विशेषता है कि इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ​है। इस स्मार्टफोन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करने वाली है। 

 



चीनी कंपनी Oppo ने बताया है कि Oppo F11 Pro को भारत में पांच मार्च को लांच किया जाएगा। तो वहीं कंपनी ने गुरूवार को Oppo F11 Pro के लांचिंग तारीख को लेकर ऐलान किया है। तो वहीं कंपनी इस स्मार्टफोन को हफ्ते भर पहले से ही टीज कर रही है। 

Shoot brilliant portraits in low light with the OPPO F11 Pro’s AI-driven 48MP Dual rear camera and turn your low light moments into picture-perfect memories.Know More – https://t.co/Y0fpVVV7K1 pic.twitter.com/ZwRUegN9pS— OPPO Mobile India (@oppomobileindia) February 22, 2019

कंपनी के अनुसार इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी पांच मार्च को मुंबई में एक प्रेस कार्यक्रम आयोजित करेगी। इस कार्यक्रम में Oppo F11 Pro मोबाइल को पेश किया जा सकता है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार यह मोबाइल कम रोशनी में बेहतर पोट्रेट फोटोग्राफी करेगा। 



हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार फोन के कैमरे में लो लाइट पोट्रेट मोउ को पहले से शानदार किया गया है। इसके अलावा इसमें रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 48 मेगपापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही कैंमरें में आर्टिफिशियल इंटेलि​जेंस का स्पोर्ट मिलेगा। 



 

इसके साथ ही रियर पैनल पर 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। यदि फ्रंट कैमरे के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी और रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।
 
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

https://platform.twitter.com/widgets.js

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: