ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, हार्दिक पांड्या हुए बाहर, शामिल हुआ यह खतरनाक खिलाडी

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNस्पोटर्स डेस्क। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टी20 और पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है। इसका आगाज 24 फरवरी से होगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है। टीम के आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या बाहर हो गए है। पांड्या की जगह टीम में रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है। पांड्या चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से बाहर हो गए है। पांड्या टी20 और वनडे दोनों सीरीज से बाहर हो गए है। 


आपको बता दें कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इस आलराउंडर खिलाडी को आराम की सलाह दी है। पांड्या की लोअर बैक में खिंचाव बताया जा रहा है। हार्दिक पांड्या की जगह अब पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है। 

 NEWS: Hardik Pandya ruled out of Paytm Australia’s tour of India due to lower back stiffness. @imjadeja has been named replacement for Hardik Pandya for the 5 ODIs #AUSvIND pic.twitter.com/l8DUOuDlU3— BCCI (@BCCI) February 21, 2019

गौरतलब है कि आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या अब बेेगलुरु ​स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे। जहां उनकी चोट की जांच की जाएगी। इसके साथ ही हार्दिक को विश्व कप से पहले फिटनेस वापस हासिल करने की कोशिश भी करेंगे। पांड्या अगले हफ्ते से एनसीए में स्ट्रेंथ और फिटनेस पर काम शुरू करेंगे। 



भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 27 फरवरी को बेंगलुरू में होगा। टी20 सीरीज के दोनों मैच शाम सात बजे से खेले जाएंगे। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज की शुरूआत 2 मार्च से होगी। 
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

https://platform.twitter.com/widgets.js

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: