सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा: फैसला संविधान के खिलाफ

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNनई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को दिल्ली का बॉस कौन है इस मामले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कई बडी शक्तियां एलजी को सौंप दी है। तो सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस फैसले पर सवाल उठाएं है। आप ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उच्चतम न्यायालय का फैसला स्पष्ट नहीं है। सीएम केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 6 में से 4 मुद्दों पर उपराज्यपाल के पक्ष में फैसला दिया है।



अगर एक सरकार अपने अधि​कारियों का ट्रांसफर नहीं कर सकती तो यह सरकार कैसे चलेगी? वो  पार्टी जिसने 67 सीटें जीती उसके पास कोई अधिकार नहीं है। जिसने तीन सीटें उन्हें सभी अधिकार मिल गए। 

तारीख पर तारीख…#DelhiVsCenter #Services pic.twitter.com/9ol2II7AA5— AAP (@AamAadmiParty) February 14, 2019

आपको बता दें कि कोर्ट के इस फैसले के बाद आप आदमी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म ‘दामिनी’ का बहुचर्चित कोर्ट वाला सीन ट्वीट किया है। जिसमें सनी देओल तारीख पर तारीख मिलने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते दिख रहे है। इस वीडियो में वह कहते दिख रहे है कि इंसाफ नहीं मिला जज साहब, मिलती है तो सिर्फ तारीख पर तारीख। 

क्या मोदी जी की मर्ज़ी के ख़िलाफ़ सुप्रीम कोर्ट निर्णय नही देता? राफ़ेल में खुला भ्रष्टाचार हुआ केन्द्र सरकार ने SC में झूठ बोला पर SC ख़ामोश ? CBI पर SC ने निर्णय दिया या मज़ाक़ किया? दिल्ली की करोड़ों जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया सुप्रीम कोर्ट है या नायब तहसीलदार कोर्ट?— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) February 14, 2019

तो वहीं आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया । जिसमें लिखा कि क्या मोदी जी की मर्ज़ी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट निर्णय नहीं देता? राफेल में खुला भ्रष्टाचार हुआ केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोला और इस पर एससी खामोश? सीबीआई पर एससी ने निर्णय दिया या मजा​क दिया? दिल्ली की करोडों जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड किया सुप्रीम कोर्ट है या नायब तहसीलदार कोर्ट?
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

https://platform.twitter.com/widgets.js

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: