बाबर आजम को रास नहीं आई कोहली से अपनी तुलना, कही यह बड़ी बात

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNस्पोटर्स डेस्क। पाकिस्तान के भरोसेमंद​ बल्लेबाज बाबर आजम ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से अपनी तुलना को लेेकर बडा बयान दिया है। बता दें कि पाकिस्तानी खिलाडी आजम की तुलना हमेशा कोहली से होती है। उन्हें पाकिस्तान का कोहली भी कहा जाता है। क्योंकि पाकिस्तानी फैंस का मानना है कि बाबर आजम की ​बैटिंग स्टाइल कोहली की तरह है, हालांकि अब बाबर आजम ने इसको लेकर कहा है कि उनकी तुलना विराट से करना ठीक नहीं है। क्योंकि वह किसी भी तरह से उनके करीब नहीं है। 



गौरतलब है कि बाबर आजम का अपनी टीम में कद उतना ही है। जितना की टीम इंडिया में कप्तान कोहली का है। कोहली से तुलना को लेकर बाबर आजम ने कहा है कि लोग अक्सर मेरी तुलना विराट कोहली से करते है। लेकिन वो बहुत बड़े खिलाडी है। मुझे नहीं लगता कि मैं कही से भी विराट कोहली के नजदीक हूं। 

Don’t Compare Me With @imVkohli He Is Much Bigger Batsman Than Me & Got Several World Records ..Said @babarazam258 in @KarachiKingsARY Program pic.twitter.com/GyyID80rzB— KHIZAR AZAM (@KHIZARAZAM) February 10, 2019

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि मौजूदा दौर में विराट कोहली एक शानदार बल्लेबाज है। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में शानदार प्रदर्शन​ किया है। विराट कोहली कई उपलब्धि हासिल कर चुके है। जबकि मेरा करियर अभी शुरू हुआ हैं। मुझे बहुत कुछ हासिल करना है। मैं उनकी तरह उपलब्धियों को हासिल करना चाहता हूं। अगर मैं यह कर लेता हूं तब आप मेरी तुलना उनसे कर सकते है। लेकिन इस समय तो बिल्कुल भी नहीं। 


आपको बता दें कि हाल ही मेें पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेली थी। इन दो मैचों की दो पारियों में बाबर आजम ने 128 रन बनाए। इन रनों के साथ ही वे टॉप स्कोरर भी रहे है। हालांकि उन्होंने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 195 रन बनाए थे। 
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

https://platform.twitter.com/widgets.js

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: