अखिलेश मामले में योगी पर ममता ने बोला हमला, कही यह बात

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNपश्चिम बंगाल। आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से रोक दिया है। इस मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। इसके बाद इस मामले में अब पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने भी बीजेपी पर वार किया है। पश्चिम बंगाल की पूर्व सीएम ने कहा कि जिस तरह अखिलेश को रोका गया है। उसी तरह से जिग्नेश को भी जिग्नेश को भी गुजरात में एक विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में जाने से रोका गया था। उन्हें बीजेपी के गुंडों से धमकी मिली थी। बीजेपी घृणा की राजनीति में लिप्त है। 



पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि हमारे देश में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं इसकी निंदा करती हूं। इसके बाद कहा कि अगर योगी के शासन में, किसी पूर्व सीएम को कॉलेज के कार्यक्रम में शामिल होेने की अनुमति नहीं है, तो रुकावट है। रुकावट के लिए खेद है। देश में आज ऐसी स्थिति है कि लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने की इजाजत नहीं है। 

 Extremely condemnable that Samajwadi Party President and former UP Chief Minister Akhilesh Yadav was stopped at Lucknow airport today in order to prevent him from attending programme in Allahabad. This is anti-democratic and an example of total dictatorship of BJP government.— Mayawati (@Mayawati) February 12, 2019

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि यह एक अलोकतांत्रिक एंव आपत्तिजनक तरीका है। जो कि भाजपा सरकार की तानाशाही को दर्शाता है। 
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: