कंगना रनौत के सपोर्ट में आया अब यह अभिनेता, कही यह बात…

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNएंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की हाल ही में फिल्म मर्णिकर्णिका रिलीज हुई है। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही कंगना गुस्से में देखी जा रही है। क्योंकि उनकी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड स्पोर्ट नहीं मिल रहा है। इसके बाद उन्होंने धमकी दी है कि वो हर एक की खबर लेंगी। इसके बाद कंगना को सोशल मीडिया पर फैंस का लगातार सपोर्ट मिल रहा है। तो इसके साथ ही अब इस सूची में अभिनेता अनुपम खेर भी शामिल हो गए है। 


गौरतलब है कि अनुपम खेर ने हाल ही में ट्वीट किया है। इस​ टिवट में उन्होंने कंगना के तारीफ की है। जिसमें कहा क कंगना रनौत एक रॉकस्टार है। वो शानदार हैं और मैं उनके साहस और प्रदर्शन की तारीफ करता हूं। वो महिला सशक्ति करण की मिसाल है। हालांकि इस ट्वीट के बाद अनुपम खेर की तारीफ हो रही है और उनके इस ट्वीट पर फैंस कमेंट और शेयर कर रहे है। 

 #KanganaRanaut is a ROCKSTAR. She is brilliant. I applaud her courage and performances. She is also the real example of #WomenEmpowerment.:) https://t.co/WeFgWsdiSW— Anupam Kher (@AnupamPKher) February 9, 2019

दरअसल, कंगना बॉलीवुड के बडे स्टार्स से काफी नाराज है। कंगना का कहना है कि उनकी फिल्म को कोई ​सपोर्ट और प्रमोट नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म पर सवाल करने की वजह से पूरा बॉलीवुड उनके खिलाफ गैंगअप हो गया है।



इसके बाद उन्होंने आलिया पर निशाना साधा। आलिया को कंगना ने करन जौहर के हाथ की कठपुतली बताया। तो वहीं इस पर आलिया ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया है। वे पर्सनली जाकर कंगना से मांफी मांगेगी।
 
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: