06 फरवरी : बस एक क्लिक में पढ़िए, दिनभर की 10 बड़ी खबरें

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNकांग्रेस पार्टी की महासचिव के पति रॉबर्ट वाड्रा पर बीजेपी ने लगाया ये आरोप, कहा…

नई दिल्ली। बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी में महासचिव के रूप में प्रत्यक्ष राजनीति में पदार्पण करने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा पर बुधवार को आरोप लगाया कि उन्होंने पेट्रोलियम एवं रक्षा सौदों के माध्यम से देश में धन लूटा और विदेशों में बेहिसाब संपत्तियां खरीदीं। बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा की बुधवार को  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेशी हुई है जिन्होंने दुबई, लंदन, स्विट्ज़रलैंड आदि अनेक देशों के माध्यम से पेट्रोलियम एवं रक्षा सौदों में कमाए गए दलाली के धन को सफेद करने के लिए ‘राउंड ट्रिपिंग’ की है।

डॉ. पात्रा ने कहा कि गांधी को बताना चाहिए कि एक व्यक्ति जिसके लिए अपने काम के लिए एक लाख रुपए जुटाना भी मुश्किल था, वह रोडपति इतना बड़ा करोड़पति कैसे बन गया। उन्होंने गांधी से सवाल किया कि वाड्रा की लंदन में कितनी संपत्तियां हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुखिया परिवार के दो सदस्य सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी पहले से ही जमानत पर हैं और अब स्पष्ट हो गया है कि वाड्रा भी जमानत पर ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि वाड्रा ने भारत से पैसा लूटा और अवैध तरीके से विदेश में संपत्तियां खरीद रखी हैं। 

दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगे होने का उल्लेख करते हुए डॉ. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस दफ्तर के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हुए थे। दोनों अपराधी जमानत पर बाहर हैं। पहले अपराधी राहुल गांधी 5000 करोड़ के घोटाले में  जमानत पर बाहर हैं और दूसरे अपराधी रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी के सामने पेश हो रहे हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार को पालने-पोसने का आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस का एजेंडा है। कांग्रेस परिवार एक ऐसा परिवार है जो जमानत पर है, यह अब पूरे देश को पता चल गया है। एक रोडपति कुछ ही दिनों में करोड़पति कैसे बन गया जिसकी विदेशों में भी संपत्तियां है। डॉ. पात्रा ने वाड्रा के भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र करते हुए अगुस्ता वेस्टलैंड, 2009 के पेट्रोलियम सौदे और सिमेन्टेक आदि कंपनियों के साथ संबंधों का उल्लेख किया और कहा कि गांधी ने अब तक उनके सवाल का जवाब नहीं दिया है कि संजय भंडारी, मनोज अरोड़ा और सुमित चड्ढा कौन हैं।

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव द्बारा वाड्रा पर आरोपों लेकर भाजपा से उसकी ईमानदारी का हलफनामा मांगे जाने संबंधी एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो खुद जमानत पर बाहर हैं, वे दूसरों से हलफनामा चाहते हैं। वह स्वयं हलफनामा दें कि आखिर उनके पिता जेल में क्यों हैं और वे इसके बावजूद राजनीति में क्यों बने हुए हैं।

INX मीडिया मामला : चिदंबरम को अग्रिम जमानत याचिका के साथ अतिरिक्त दस्तावेज लगाने की मंजूरी



नई दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय ने बुधवार को कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई द्बारा दायर मामले में अग्रिम जमानत के लिए लंबित उनकी याचिका में कुछ अतिरिक्त दस्तावेज जोड़ने की मंजूरी दे दी। पूर्व वित्त मंत्री ने तीन फरवरी को प्रकाशित कुछ समाचार लेखों के प्रिंट अदालत में पेश करने की मंजूरी मांगी थी जिनमें कहा गया है कि विधि मंत्रालय ने केंद्र को बताया है कि मामले में सीबीआई को चिदंबरम के खिलाफ अभियोजन की मंजूरी दी जा सकती है। 

न्यायमूर्ति सुनील गौर ने आवेदन को मंजूर करते हुए कहा कि अतिरिक्त दस्तावेजों को जमानत याचिका के साथ शामिल किया जाए। अदालत ने 25 जनवरी को आईएनएक्स मीडिया घोटाले से संबंधित भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों में चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित रखा था।

यह मामले सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्बारा दायर किये गए थे। अधिवक्ता अर्शदीप सिंह और प्रमोद दूबे के जरिये दायर याचिका में चिदंबरम ने कहा कि इन तथ्यों को अदालत के समक्ष लाना अनिवार्य है क्योंकि ये दिखाते हैं कि सीबीआई ने मामले में अपनी जांच पूरी कर ली है और इसके बाद उनके खिलाफ अभियोजन की मंजूरी मांगी है।

कांग्रेस नेता ने यह दलील देते हुए अग्रिम जमानत मांगी है कि सीबीआई ने उनसे सिर्फ एक बार जून 2018 में  पूछताछ की थी और उनका नाम प्राथमिकी में आरोपी के तौर पर भी दर्ज नहीं है। सीबीआई और ईडी ने अग्रिम जमानत याचिका का विरोध किया है। 

मादुरो ने वेनेजुएला में राजनीतिक संकट समाप्त करने के लिए पोप से मांगी मदद, पोप ने रखी शर्त



पोप के विशेष विमान से। पोप फ्रांसिस ने स्वीकार किया कि उन्हें वेनेजुएला में राजनीतिक संकट खत्म करने के वास्ते वार्ता फिर से शुरू करने में मदद करने संबंधी अनुरोध राष्ट्रपति निकोलस मादुरो की ओर से प्राप्त हुआ है लेकिन जब तक विपक्षी नेता जुआन गुएडो इसका अनुरोध नहीं करते तब तक वह इसमें कोई पहल नहीं करेंगे।

फ्रांसिस ने मंगलवार को स्वीकार किया कि उन्होंने मादुरो के पत्र को नहीं पढ़ा था, जो राजनयिक माध्यम से वेटिकन पहुंचा था।
उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि इसमें क्या किया जा सकता है। लेकिन संयुक्त अरब अमीरात से अपने घर लौटने के दौरान रास्ते में पत्रकारों से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि मादुरो और विपक्ष के बीच बातचीत में मदद के लिए वेटिकन की तरफ से किया गया पिछला कूटनीतिक प्रयास बेकार चला गया था।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं पहले पत्र को पढ़ूंगा, फिर मैं देखूंगा कि इसमें क्या किया जा सकता है। लेकिन इसकी प्रारंभिक शर्त यह है कि दोनों पक्षों को इसके लिए तैयार होना होगा। हालाँकि, वेनेजुएला में गुएडो के नेतृत्व में विपक्ष ने यह स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी प्रस्ताव पर बातचीत मादुरो के सत्ता से हटने की शर्तों पर ही शुरू की जाएगी।

गौरतलब है कि अमेरिका और कई यूरोपीय देशों समेत दर्जनों देशों ने सदन के नेता गुएडो को वेनेजुएला के अंतरिम राष्ट्रपति के रूप में मान्यता दी है। इससे देश में भारी राजनीतिक संकट उत्पन्न हो गया है। मादुरो ने एक बयान में कहा था कि उन्होंने पोप फ्रांसिस को पत्र भेजा है। मादुरो ने कहा कि मैं पोप से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का आग्रह करता हूं, उनका मार्गदर्शन हमें संवाद का रास्ता अपनाने में मदद करता है और सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद करता हूं।

परमाणु कार्यक्रमों को छुपाने के लिए हवाई अड्डों का इस्तेमाल कर रहा है उत्तर कोरिया: संरा विशेषज्ञ

संयुक्त राष्ट्र। उत्तर कोरिया का परमाणु एवं बैलिस्टिक मिसाइल कार्यक्रम अभी भी जारी है और इसको अमेरिका के संभावित सैन्य हमलों से बचाने के लिए प्योंगयांग अपने हवाई अड्डों तथा अन्य सुविधाओं का इस्तेमाल कर रहा है। संयुक्त राष्ट्र के विशेषज्ञों के एक पैनल ने यह जानकारी दी। पैनल ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा कि उत्तर कोरिया पर लगाए प्रतिबंधों का उसपर कोई असर नहीं हुआ है।

प्योंगयांग अब भी अवैध तेल उत्पादों की खेप हासिल कर रहा है, प्रतिबंधित कोयला बेच रहा है और आर्मस एम्बार्गो का उल्लंघन कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया कि डेमोक्रेटिक पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ कोरिया के परमाणु और बैलिस्टिक मिसाइल कार्यक्रम अब भी जारी हैं। डेमोक्रेटिक पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ कोरिया (डीपीआरके) उत्तर कोरिया का आधिकारिक नाम है।

उसने कहा कि पैनल ने पाया कि डीपीआरके हवाई-अड्डे जैसे नागरिक ठिकानों का इस्तेमाल बैलिस्टिक मिसाइलों को इकट्ठा करने आदि के लिए कर रहा है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग-उन के बीच दूसरी शिखर वार्ता की तैयारियों के बीच यह रिपोर्ट सुरक्षा परिषद को भेजी गई है।

अमेरिका को उम्मीद है कि इस दूसरी शिखर वार्ता में प्योंगयांग के परमाणु कार्यक्रमों को खत्म करने की दिश में कोई ठोस प्रगति हो पाएगी। गौरतलब है कि वार्षिक ‘स्टेट ऑफ यूनियन’ संबोधन में ट्रंप ने 27-28 फरवरी को वियतनाम में किम के साथ दूसरी शिखर वार्ता करने की घोषणा की है।

सोहेल खान ने सलमान खान और ए​श्वर्या राय के बीच रिश्ते पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा



एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या के रिश्तें से हर कोई वाकिफ है। इस रिश्ते की अंत की कहानी लगभग सबको पता है। इन दोनों ​ने एक करीब 19 साल पहले फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके अलावा तीन साल बाद इनके प्यार का अंत हुआ। 

आपको बता दें कि उस समय एश्वर्या ने सलमान खान पर मार—पीट का आरोप भी लगाया था। तो इस पर सलमान खान का कहना है कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। वहीं इस रिश्ते पर सलमान खान के भाई सोहेल खान ने कई खुलासे किए थे।सोेहेल खान ने सलमान और एश्वर्या के रिश्ते पर कहा कि अब वो सबके सामने ये बातें कह रही है। जब वो सलमान के साथ घूमती—फिरती थी। जब वो हमारे घर पर आती थी। तब क्या उन्होंने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था। इसके अलावा ऐश ने ही सलमान को असुरक्षित कर दिया था। सलमान ये जानना चाहते थे कि वो उन्हें कितना चाहती है। लेकिन वो सलमान को लेकर उलझी हुई थी। 

इसके बाद सोहेल खान ने यह भी बताया कि सलमान के साथ कॉन्ट्रैक्ट में रहती थी। इस कारण से विवेक भी एश्वर्या से नाराज रहते ​थे। दरअसल, सलमान खान ने ऐश को पीटने के आरोपों को गलत बताया था।  इस पर सलमान ने बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या पर कभी हाथ नहीं उठाया। सलमान ने बताया कि वह स्वंय खुद इतना इमोशनल इंसान हूं कि कोई मुझे पीट सकता है। जब मैं दुखी होता हूं तो खुद को नुकसान पहुंचाता हूं दूसरों को नहीं। हालांकि सलामन खान का यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। 

मेरी चॉइस को कोई और डिक्टेट नहीं कर सकता: करीना कपूर खान



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनकी मजबूती का सबसे बड़ा कारण उनका कॉन्फिडेंस और दूसरों की तरह बनने की कोशिश न करना है। करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो शादी हो जाने और मां बनने के बाद भी इंडस्ट्री में अपने पैर मजबूती से जमाए हुए हैं।

इस वजह से वह कई महिलाओं के लिए प्रेरणा भी हैं। करीना ने कहा कि उनकी मजबूती का सबसे बड़ा कारण उनका कॉन्फिडेंस और दूसरों की तरह बनने की कोशिश न करना है। मुझे मेरी स्ट्रेंथ पता है इसलिए मैं इनसिक्यॉर नहीं होती। मैं यह नहीं देखती कि दूसरे स्टार्स कौन सी फिल्म कर रहे हैं या कौन सा ऐक्टर किस डायरेक्टर के साथ काम कर रहा है।

इस तरह की बातें कभी मुझे परेशान नहीं करती। मैं अपनी जिदगी की स्टार खुद हूं। मेरी चॉइस को कोई और डिक्टेट नहीं कर सकता।करीना ने कहा कि बतौर इंसान मैं अपनी स्पेस में काफी कंफर्टेबल हूं। मैंने अपनी पर्सनल लाइफ और करियर में जो भी कुछ चुना उससे मैं संतुष्ट हूं। मैं दूसरों की तरह बनने की कोशिश नहीं करती।

मैं हमेशा काम करती रही और करती रहूंगी जिससे मैं और बेहतर इंसान बनूं। करीना ने कहा कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में ही इस बात का एहसास हो गया था कि उन्हें एक अच्छे आर्टिस्ट के रूप में सिक्यॉर होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होता तो मैं कभी भी अपने किरदार से जस्टिस नहीं कर पाती।

सिक्यॉर होने के लिए किसी भी व्यक्ति को दूसरों के काम पर ध्यान देने की जगह अपने काम और करियर ग्राफ पर ध्यान देना चाहिए।करीना कपूर जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी जो इस साल सितंबर में रिलीज होगी। इसके साथ वह सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी डांस नंबर करती नजर आ सकती हैं। 

भारत की नजरें फेड कप विश्व ग्रुप दो में क्वालीफाई करने पर



अस्ताना (कजाखस्तान)। भारत की शीर्ष एकल खिलाड़ी अंकिता रैना और करमन कौर थांडी बुधवार को यहां शुरू हो रहे फेड कप टेनिस टूर्नामेंट विश्व ग्रुप दो में क्वालीफाई के लिये भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगी। भारत पूल ए में है जिसमें थाईलैंड के रूप में उसे आसान चुनौती मिली है । असल चुनौती मेजबान कजाखस्तान है जिसके बाद शीर्ष 100 में शामिल दो एकल खिलाड़ी है। 

कजाखस्तान की यूलिया पुतिनसेवा विश्व रैंकिंग में 43वें स्थान पर है जबकि जरीना दियास 96वें स्थान पर है। पूल ए और बी की विजेता टीम आपस में खेलेंगी जिससे तय होगा कि विश्व कप दो में किसे जगह मिलेगी। पूल बी में चीन है जिसके पास दुनिया की 40वें नंबर की खिलाड़ी शुआई झांग और 42वीं रैंकिंग वाली सेइसेइ झेंग है। इसके अलावा कोरिया, इंडोनेशिया और प्रशांत ओशियाना भी इस ग्रुप में है। पूल बी से चीन का शीर्ष पर रहना लगभग तय है जबकि पूल ए में भारत और कजाखस्तान में से कोई पहुंचेगा।

पिछले साल दिल्ली में अंकिता ने पुतिनसेवा को हराया था लेकिन इस बार कजाख खिलाड़ी अपने देश में खेल रही है। भारतीय टीम कजाखस्तान को हरा देती है तो प्रमोशन प्लेआफ में चुनौती और कठिन हो जायेगी। कप्तान विशाल उप्पल ने कहा हम एक समय पर एक मैच के बारे में सोच रहे हैं। हमारी पहली चुनौती थाईलैंड को हराना है । कजाखस्तान की टीम मजबूत है लेकिन हमारे खिलाड़ी उलटफेर करने को बेताब हैं। 

IND VS NZ: पहले टी20 मैच में भारत को मिली 80 रनों से शिकस्त, कीवी टीम ने सीरीज में ली 1-0 की बढ़त



स्पोटर्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन के वेस्टपैक स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को 80 रन से हार का सामना करना पडा। इस हार के साथ ही भारत तीन मैचों की इस सीरीज में 0—1 से पीछे हो गई। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कीवी टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित ओवर में 219 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछे करने उतरी टीम इंडिया 139 रन पर सिमट गई। इस प्रकार भारत ने यह मैच 80 रन से गवां दिया। 

इससे पहले मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरूआत दी। कीवी टीम ने निर्धारित ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाए। कीवी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन टिम सेफर्ट ने बनाए। टिम सेफर्ट ने 43 गेंदों पर 84 रन की शानदार तूफानी पारी खेली। अपनी इस पारी में टिम सेफर्ट ने छह छक्के और सात चौके भी लगाए। तो वहीं टीम इंडिया की ओर से हार्दिक पांड्या ने दो विकेट, खलील, क्रुणाल, भुवनेश्वर और चहल ने एक—एक विकेट लिया। 

जवाब में लक्ष्य का पीछे करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत खराब रही और कप्तान रोहित शर्मा एक रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन एक छोर पर शिखर धवन तेज पारी खेलते रहे। लेकिन वे भी 29 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद विजय शंकर भी कुछ कमाल नहीं कर पाए और 27 रन बनाकर आउट हो गए। 

भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन विकेटकीपर एमएस धोनी ने बनाए। धोनी ने 39 रन पारी खेली। लेकिन वे भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। तो वहीं मेजबान टीम की ओर से सबसे ज्यादा विकेट टिम साउदी ने लिए। साउदी ने तीन विकेट लिए। 

स्पाइसजेट की चुनिंदा मार्गों पर चार दिन की मेगा सेल की घोषणा



नयी दिल्ली। स्पाइसजेट ने मंगलवार को चुनिंदा मार्गों के लिए चार दिन की मेगा सेल की घोषणा की। इसमें छोटे मार्ग पर सबसे निचली किराया दर 899 रुपये होगी। इसमें सभी कर आदि भी शामिल हैं। एयरलाइन ने बयान में कहा कि घरेलू मार्ग जिनमें उड़ान की अवधि एक घंटे से अधिक है, पर किराया 1.75 रुपये प्रति किलोमीटर बैठेगा। एयरलाइन ने कहा कि इस सेल के तहत 25 सितंबर, 2019 तक यात्रा की जा सकती है। यह पेशकश पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध होगी। 

इस पेशकश के तहत एक घंटे से अधिक की उड़ानों…दिल्ली कोयम्बटूर के लिए किराया 2,899 रुपये होगा। मुंबई-कोच्चि मार्ग पर यह 1,849 रुपये होगा। एयरलाइन ने कहा कि दिल्ली-गुवाहाटी मार्ग पर किराया 2,499 रुपये तथा बेंगलुरु दिल्ली का टिकट 2,649 रुपये होगा। एयरलाइन ने कहा कि इस सेल के तहत कोलकाता से ढाका और मुदरै से दुबई के एकतरफ के किराया दर 3,699 रुपये के निचले स्तर से शुरू होगी। 

कारोबार की समाप्ति पर शेयर बाजार में दिखी अच्छी बढ़त, 358 अंक की वृद्धि के साथ बंद हुआ सेंसेक्स



मुंबई। शेयर बाजार में आज कारोबार की शुरूआत बढ़त के साथ हुई और कारोबार की समाप्ति पर भी ये बढ़त के साथ ही हरे निशान पर बंद हुआ। बढ़त के इस माहौल में कारोबार की समाप्ति पर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज ( बीएसई ) का तीस शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 358.42 अंक यानि 0.98 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 36,975.23 के स्तर पर बंद हुआ। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के पचास शेयरों वाले निफ्टी में भी कारोबार की समाप्ति पर बढ़त देखने को मिली और ये 128.10 अंक यानि 1.17 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 11,062.45 के स्तर पर बंद हुआ।

गौरतलब है कि कल के कारोबार के दौरान शेयर बाजार मामूली गिरावट के साथ लाल निशान पर खुला और बढ़त के साथ हरे निशान पर बंद हुआ। कारोबार की शुरूआत में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज ( बीएसई ) का तीस शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 24.04 अंक यानि 0.066 प्रतिशत की गिरावट के साथ 36,558.70 के स्तर पर खुला और कारोबार की समाप्ति पर ये 34.07 अंक यानि 0.093 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 36,616.81 के स्तर पर बंद हुआ।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ( एनएसई ) का पचास शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स निफ्टी कारोबार की शुरूआत में 11.50 अंक यानि 0.11 प्रतिशत की गिरावट के साथ 10,900.75 के स्तर पर खुला और कारोबार की समाप्ति पर ये 22.10 अंक यानि 0.20 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 10,934.35 के स्तर पर बंद हुआ।
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: