पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने किया धरना किया खत्म, कहा- आज संविधान और लोकतंत्र की जीत हुई

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNकोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सीबीआई के मामले पर धरने पर तीन दिन से धरने पर बैठी थी। अब ममता ने अपना धरना खत्म कर​ दिया है। सीबीआई के मामले को लेकर केंद्र सरकार और ममता सरकार पिछले तीन दिनों से आमने—सामने थे। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी और टीएमसी दोनों तरफ से जमकर बयानों का तूफान उठा हुआ था। पश्चिम बंगाल की सीएम ने धरना खत्म करने की घोषणा करते हुए कहा कि धरना संविधान और लोकतंत्र की जीत है। इसएि आज इसे खत्म करना चाहिए। इस दौरान ममता के साथ आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू और बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। 


आपको बता दें ​कि इससे पहले सीबीआई कार्यालय के बाहर रविवार को धरने में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी शामिल थे। बाद में यह मामला सुप्रीम कोर्ट भी पहुुंचा। आज सीबीआई की याचिका पर सुनवाई करते हुए राजीव कुमार को पेश होने को कहा। 

West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee in Kolkata: They (Central govt) want to control all the agencies including the state agencies also? PM you resign from Delhi and go back to Gujarat. One man govt, one party government is there. pic.twitter.com/RckwAR0uUE— ANI (@ANI) February 5, 2019

ममता ने कहा कि न्यायालय ने आज एक सकारात्मक निर्णय दिया। अगले हफ्ते हम दिल्ली में इस मुद्दे को उठाएंगे। इसके बाद केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि वे राज्य की एजेंसियों समेत सभी एजेंसियों को नियंत्रण में करना चाहती है। पीएम आप दिल्ली से इस्तीफा दें और गुजरात वापस चले जाएं। एक आदमी और एक पार्टी की यहां सरकार है।

West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee in Kolkata: This dharna (Save the Constitution) is victory for the Constitution and democracy, so, let us end it today. pic.twitter.com/FCZTgCXUg2— ANI (@ANI) February 5, 2019

बाद में सुप्रिम कोर्ट के फैसला आने के बाद धरने पर बैठी ​पश्चिम बंगाल की सीएम ने बडा बयान दिया है। ​​पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला नैतिक जीत है, बंगाल की जीत है, हमारी और आपकी जीत है। 
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

https://platform.twitter.com/widgets.js

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: