Maruti Alto का अपडेट वर्जन इसी साल हो सकता है लांच, इस मामले में पुरानी कार से होगी बेहतर

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMNइंटरनेट डेस्क। मारूति सुजुकी अपनी नई Alto के अपडेट वर्जन को इसी साल लांच करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि कंपनी नई Maruti Alto को दीवाली के मौके पर बाजार में उतार सकती है। नई Maruti Alto में कुछ बदलाव किए गए हैं और ग्राहकों को इस कार में कुछ नए और खास फीचर्स देखने को मिलेंगे। खबरों की मानें तो इस कार को अपकमिंग सेफ्टी और एमिशन नॉर्म्स के अनुसार अपडेट किया जाएगा। जिसके तहत इस कार में ग्राहकों को अपडेटेड BS-VI इंजन​ मिल सकता है और ये कार सेफ्टी के मामले में पुरानी Alto से बेहतर होगी। 

यामाहा की 150 सीसी वाली नई बाईक Yamaha YZF-R15 V3.0 हुई लांच, कीमत और फीचर्स पर डालें एक नजर



खबरों के अनुसार नई Maruti Alto मारुति सुजुकी द्वारा 2018 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित Future S concept पर आधारित होगी। नई Maruti Alto मौजूदा ऑल्टो के विपरीत एक छोटी हैचबैक की तरह दिखेगी और कार का आकार इग्निस से भी कम होगा। गौरतलब है कि इसी महीने मारूति ने अपनी Wagon R का नया मॉडल लांच किया है। नई थर्ड जेनरेशन Wagon R पुरानी वेगनआर से काफी अलग है, नई Wagon R मारूति के बलेनो, इग्निस, स्विफ्ट और नई अर्टिगा के प्लेटफार्म पर आधारित है। 

रेनो कैप्चर के दामों में हुई भारी कटौती, मिल रहा 81 ​हजार रूपए तक का डिस्काउंट



नई Maruti Suzuki Wagon R को LXI, VXI और ZXI तीन वेरिएंट्स में बाजार में उतारा गया है। इसके साथ ही ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट में उपलब्ध होगी। अगर इस कार के फीचर्स की बात करें तो इस कार का आकार पिछले मॉडल से थोड़ा ज्यादा है यानि ग्राहकों को इसमें पुरानी वैगनआर से ज्यादा स्पेस मिलेगा।  नई Wagon R की शुरुआती कीमत 4.19 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है।

अब नहीं सताएगी पेट्रोल के दाम बढ़ने की चिंता, एक बार चार्ज करने पर 100 किमी. चलेगी ये बाइक

मारूति की इस कार को मिला इंडियन कार ऑफ द ईयर अवॉर्ड, बनती जा रही है लोगों की पहली पसंद
प्रेस24 न्यूज़ – Press24 News, KNMN

 

Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Comments

Loading...
%d bloggers like this: