ब्रिटिश एफएमसीजी प्रमुख आरबी पीएलसी के वैश्विक सीईओ लक्ष्मण नरसिम्हन ने बुधवार को कहा कि भारतीय बाजार में बड़ी संभावनाएं हैं और यह भविष्य के कई नवाचारों का स्रोत हो सकता है।
उन्होंने कहा कि कंपनी को उम्मीद है कि इनोवेशन से उपभोग वर्ग की क्षमता बढ़ेगी। नरसिम्हन ने अपने आभासी संबोधन में कहा, "मैं इस बात को लेकर बहुत आशान्वित हूं कि भविष्य में भारत से बहुत कुछ नवाचार होगा। मेरी नजरें इसके लिए हैं।"
RB भारत में डेटॉल, लिज़ोल और हार्पिक सहित कई स्वच्छता उत्पादों की बिक्री करता है, जबकि स्वास्थ्य खंड में इसके कुछ लोकप्रिय ब्रांड जैसे डिस्प्रिन और स्ट्रेप्सिल्स हैं। नरसिम्हन ने यह भी कहा कि महामारी के बाद की दुनिया में उपभोक्ता व्यवहार का अधिक स्थायी समाधान दिखाई देगा, और जो बदलाव डिजिटल की ओर हुआ है वह रहने वाला है।
नरसिम्हन ने यह भी कहा कि महामारी के बाद की दुनिया में उपभोक्ता व्यवहार का अधिक स्थायी समाधान दिखाई देगा, और जो बदलाव डिजिटल की ओर हुआ है वह रहने वाला है। महामारी चरण ने "उपभोक्ता के अनुभवों को फिर से परिभाषित करने" और "जागरूक उपभोग" के लिए प्रेरित किया है।
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