Air India case will not affect Air India disinvestment| business News in Hindi

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Loading…

FASTEST HINDI NEWS – Welcomes to the land of Sun, Sand and adventuresनई दिल्ली। एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि एयर एशिया और इसके अधिकारियों के खिलाफ सरकारी नीतियों में हेरफेर के आरोप को लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दर्ज मामले का एयर इंडिया की विनिवेश प्रक्रिया पर कोई असर नहीं पड़ेगा। कर्ज में दबी एयर इंडिया की 76 प्रतिशत हिस्सेदारी के अधिग्रहण के लिए इच्छा पत्र सौंपने की समय – सीमा आज खत्म हो रही है।

सोना 90 रुपए सुस्त, चांदी 300 रुपए चमकी

नागर विमानन सचिव आर. एन.चौबे ने यह पूछे जाने पर कि एयरएशिया के खिलाफ सीबीआई मामले से एयर इंडिया के विनिवेश पर असर पड़ सकता है , उन्होंने कहा, ”मुझे ऐसा नहीं लगता। एयर इंडिया को खरीदने का निर्णय इस तरह की किसी व्यक्तिगत घटनाओं को ध्यान में रखकर नहीं लिया जाता है, यह निर्णय महत्वपूर्ण होगा ।”

किसानों की आय दोगुनी करने के लिए एडीबी देगा 37.5 करोड़ डॉलर

उन्होंने कहा, ”इस प्रकार की किसी एक व्यक्ति अथवा कंपनी से जुड़ी घटनाएं, मुझे नहीं लगता, इनका (एयर इंडिया के विनिवेश पर) कोई असर होगा।” सीबीआई ने एयर एशिया इंडिया, इसके अधिकारियों और एयर एशिया बरहद के खिलाफ मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की है।- एजेंसी

सरकार एन-32 विमान संबंधी सौदे पर शीर्ष स्तर से जवाब दे: कांग्रेस

416 अंक की बढ़त बनाकर बंद हुआ सेंसेक्स

बीएसएनएल की मोबाइल विज्ञापन के लिए कॉल टु एक्शन से साझेदारी
FASTEST HINDI NEWS – PRESS 24 News

 

(ये खबर सिंडिकेट फीड से सीधे ऑटो-पब्लिश की गई है.प्रेस24 न्यूज़ ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.आधिक जानकारी के लिए सोर्से लिंक पर जाए।)

सोर्से लिंक

قالب وردپرس

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

टिप्पणियाँ

Loading...