Press24 News Live
Press24 News is Tv Channel brings live india news,top headlines,hindi breaking news (हिंदी समाचार),देश और दुनिया,खेल, मनोरंजन की ताजा ख़बरें for you

देविंदर सिंह के बहाने भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने, अधीर रंजन ने कहा- मैं अपने बयान पर अड़ा हूं- Press24 (प्रेस24)



नई दिल्ली:
जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी देविंदर सिंह के बहाने बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं। कांग्रेस ने एक दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा पर निशाना साधा था, जबकि अधीर रंजन चौधरी ने भी ट्वीट कर पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। अधीर रंजन चौधरी ने अपने ट्वीट में कहा: क्या देवेंद्र सिंह मूल रूप से देवेंद्र खान हैं? RSS को ट्रोल रेजिमेंटों को स्पष्ट और स्पष्ट शब्दों में इसका जवाब देना चाहिए। देश के ऐसे दुश्मनों की धर्म, रंग और कर्म के साथ एकता की आलोचना की जानी चाहिए। भाजपा के पलटवार के बाद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ” मैं अपने बयान पर कायम हूं।
यह भी पढ़े: Live-awake sex machine यह कछुआ 100 साल की उम्र में बना है 800 बच्चों का पिता
संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस कहती है कि भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। एक कांग्रेस नेता ने कहा था कि मोदी हिंदू जिन्ना हैं। हर बात पर हिंदुओं पर हमला करना कहीं न कहीं हिंदुओं को आतंकवादी साबित करना है। शशि थरूर ने बटाला हाउस एनकाउंटर के बारे में जामिया में भाषण दिया, जहाँ लिखा था कि यह एनकाउंटर एक बेईमानी थी।
भाजपा प्रवक्ता ने यह भी कहा, “ राहुल गांधी गिरोह के साथ खड़े हैं। अधीर रंजन चौधरी और सुरजेवाला ने पुलवामा हमले को पुनर्जीवित करने की कोशिश की है। मैं सोनिया और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आतंकवादी हमला किसने किया? मैं कांग्रेस पार्टी को चुनौती देता हूं कि वह आकर देश को बताए कि हिंदुस्तान की सेना विश्वास नहीं करती।
यह भी पढ़ें: कालिंदी कुंज-नोएडा रोड जल्द खुल सकती है, हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस का फैसला छोड़ा
इससे पहले, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “सवाल धर्म और जाति के बारे में नहीं है। सवाल यह है कि देवेंद्र सिंह कौन हैं। क्या देवेंद्र सिंह अकेले काम कर रहे थे या वह सिर्फ एक मोहरा था? जब पुलवामा पर हमला हुआ तो हमारे जवान शहीद हो गए, आरडीएक्स कितनी बार आया, हम कहां से आए, हमने यह सवाल कई बार पूछा। देवेंद्र सिंह के तार कहां से जुड़े हैं? पूरी कहानी ही संदेह पैदा करती है। इसकी जांच होनी चाहिए। पूरे मामले की पूरी जांच होनी चाहिए। रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा – क्या वह हिजबुल आतंकवादियों को बाहर करने की कोशिश कर रहा था या वह सिर्फ एक मोहरा है और असली खिलाड़ी कहीं और छिपे हुए हैं। क्या यह एक बड़ी साजिश है?
कांग्रेस के बयान के बाद भाजपा की ओर से पलटवार करते हुए, प्रवक्ता ने कहा, “कांग्रेस ने आज जो रास्ता दिखाया है, उससे पाकिस्तान खुश होगा। कांग्रेस ने एक बार फिर धर्म को आतंकवाद से जोड़ा है। भगवा आतंक और हिंदू आतंकवाद के शब्द गढ़े गए हैं। सोनिया गांधी के शब्दों पर पार्टी ने ‘भगवा आतंक’ शब्द गढ़ा।
ALSO READ: सेना प्रमुख मनोज मुकुंद बताते हैं कि सेना में अधिकारियों की कमी क्यों है, पढ़ें पूरी जानकारी
संबित पात्रा ने कहा, एक डीएसपी को आतंकवादी गतिविधि में शामिल होने के कारण गिरफ्तार किया गया था। इस पूरे प्रकरण के बाद, कांग्रेस ने वही किया है, जिसमें कांग्रेस कुशल, सक्षम है, और यह भारत पर हमला है और पाकिस्तान को बचाने की साजिश है। इस पूरी प्रक्रिया में, कांग्रेस के अधीर रंजन ने कोई तनाव नहीं देखा और कुछ ही मिनटों में उन्हें धर्म का पता चला। आतंकवाद पर धर्म की राजनीति कांग्रेस की संस्कृति है।
पात्रा ने कहा, “ कांग्रेस ने मोदी जी को हिंदू जिन्ना कहा था। हिंदू जिन्ना, हिंदू आतंकवाद जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना कहीं न कहीं हिंदुओं के लिए आतंक साबित करना है। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि हम सिमी या इस्लामी आतंकवाद से नहीं डरते, हम हिंदुओं से डरते हैं।
यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को क्लीन चिट देने पर क्यों तुली है कांग्रेस? बीजेपी पर बड़ा हमला
एक रिश्तेदार ने भी नहीं कहा, अगर पुलवामा हमलों के बारे में कोई संदेह है, तो मैं कांग्रेस नेतृत्व को कैमरे पर आने की चुनौती देता हूं। अगर उन्हें हमारी सेना या हमारी खुफिया एजेंसियों पर कोई संदेह है और उन्हें पुलवामा हमले में पाकिस्तान की संलिप्तता के बारे में कोई जानकारी है, तो कांग्रेस को आगे आना चाहिए।
संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस कहती है कि भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। एक कांग्रेस नेता ने कहा था कि मोदी हिंदू जिन्ना हैं। हर बात पर हिंदुओं पर हमला करना कहीं न कहीं हिंदुओं को आतंकवादी साबित करना है। शशि थरूर ने बटाला हाउस एनकाउंटर के बारे में जामिया में भाषण दिया, जहाँ लिखा था कि यह एनकाउंटर एक बेईमानी थी।
ALSO READ: मैच के दौरान, एक नस्लवादी टिप्पणीकार पकड़ा गया, दो वर्षीय बैन
भाजपा प्रवक्ता ने यह भी कहा, “ राहुल गांधी गिरोह के साथ खड़े हैं। अधीर रंजन चौधरी और सुरजेवाला ने पुलवामा हमले को पुनर्जीवित करने की कोशिश की है। मैं सोनिया और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आतंकवादी हमला किसने किया? मैं कांग्रेस पार्टी को चुनौती देता हूं कि वह आकर देश को बताए कि हिंदुस्तान की सेना विश्वास नहीं करती। Press24 News Editor

आपको पोस्ट कैसे लगी कमेंट से हमें जरूर बताए,शेयर और फॉलो करना ना भूले ..
(खबरों को सीधा सिंडिकेट फीड से लिया गया है,प्रेस२४ न्यूज़ की टीम ने हैडलाइन को छोड़कर खबर को सम्पादित नहीं किया है,अधिक जानकारी के लिए सोर्स लिंक विजिट करें।)

Source link

ये भी पढ़े
1 की 215

हिंदी ख़बर पर आपने कमेंट दें

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More