Independence Day SPL: मात्र 432 रुपए में दिल्ली से वाघा बॉर्डर पहुंचाएगी ये बाइक, कीमत 40,000 से कम

0 1



नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर भारतीय के दिल में देश प्रेम की भावनाएं हिलोरें मारने लगती हैं। हममें से कई इस मौके पर सिर्फ अपने ऑफिस या सोसायटी में नहीं बल्कि जवानों के साथ ये दिन सेलीब्रेट करना चाहते हैं। वाघा बॉर्डर पर होने वाली बीटिंग रिट्रीट देखना ऐसा ही एक अनुभव है। अगर हम आपसे कहें कि मात्र 432 रूपए में आपका ये सपना पूरा हो सकता है तो। दरअसल हम आज आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप मात्र 432 रूपए में दिल्ली से वाघा बॉर्डर पहुंच जाएंगे।
Independence Day SPL: आजादी से पहले भारत की सड़कों पर राज करती थी ये कारें, राजा-महाराजा करते थे इनकी सवारीदरअसल हम बात कर रहे हैं Hero HF Deluxe बाइक की । इस बाइक की शोरूम कीमत 39,485 रुपए है और माइलेज 83 Kmpl है । यानि दिल्ली से वाघा बॉर्डर की दूरी जो कि 485 किमी ( nh 44 के रास्ते ) को तय करने में आपको 5.88 लीटर पेट्रोल खर्च करना पड़ेगा। 6 लीटर पेट्रोल की कीमत आज की तारीख में 432 रुपए पड़ेगी । यानि इस बाइक से अगर आप जाते हैं तो आप मामूली कीमत में लाइफ टाइम एक्सपीरियंस कर सकते हैं। चलिए अब हम आपको बताते हैं इस बाइक के स्पेसीफिकेशन के बारे में ।
बाइक्स के दीवाने हैं सदगुरू जग्गी वासुदेव, सेलेब्स से शानदार है बाइक का कलेक्शनपॉवर और इंजन- Hero HF Deluxe 97cc के 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन से लैस है जो 8.2 Bhp की पॉवर और 8.05 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को कंपनी ने 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस बाइक को इतनी लंबी दूरी तक चलाना इसलिए भी आसान है क्योंकि इस बाइक का वजन महज 109 किग्रा है।
Independence month : Xcent से लेकर yaris तक इन कारों पर पूरे महीने मिलेगा लाखों का डिस्काउंट, जानें पूरा ऑफर
इन बाइक्स से है मुकाबला-
Hero HF Deluxe बाइक का मुकाबला Bajaj CT100, TVS Sport और Honda CD 110 ड्रीम से है।
कीमत- इस बाइक की शुरूआती कीमत 39,485 रुपए है लेकिन अगर आप सेल्फ स्टार्ट वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो उसका भी ऑप्शन इस बाइक में मौजूद है लेकिन उसके लिए आपको 48,000 रुपए तक की कीमत चुकानी होगी।

यह ख़बर सिंडिकेट फीड से सीधा ली गयी है,टाइटल/हैडलाइन को छोड़कर Press24 Hindi News की टीम ने इस ख़बर को सम्पादित नहीं किया है,अधिक जानकारी के लिए सोर्स लिंक पर विजिट करें।

Source link

ये भी पढ़े
1 की 717

قالب وردپرس

हिंदी ख़बर के बारे में आपने कमेंट दें

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

%d bloggers like this: