Govt Jobs: गुजरात सबोर्डिनेट सर्विस सलेक्शन बोर्ड में भर्ती के लिए करें अप्लाई

1



Govt Jobs: गुजरात सबोर्डिनेट सर्विस सलेक्शन बोर्ड ने असिस्टेंट इंजीनियर, लैब असिस्टेंट के साथ ही 408 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर ऑनलाइन एप्लीकेशन 25 जुलाई से ही शुरू हो चुकी है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 24 अगस्त 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। सफल अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा और इंटरव्यू पास करने वाले आवेदकों को गुजरात में कहीं भी पोस्टिंग दी जा सकती है। सामान्य वर्ग के लिए 100 रुपए एग्जामिनेशन फीस तय की गई है जबकि एससी या एसटी वर्ग के लिए कोई परीक्षा शुल्क देय नहीं होगा। योग्य उम्मीदवार आवेदन करने में देरी ना करें।
पदों का ब्योरा व योग्यताअतिरिक्त सहायक इंजीनियर, कृषि प्रवासी, वरिष्ठ फार्मासिस्ट, सहायक फार्मासिस्ट, पुस्तकालय अध्यक्ष, फिजियो थेरेपिस्ट, प्रयोगशाला सहायक, मैकेनिक, सर्वेयर, असिस्टेंट बाइंडर, सहायक मशीन मैन, आर्थिक जांचकर्ता, तकनीकी सहायक के पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 3७ वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखें। लिखित परीक्षा और इंटरव्यू पास करने वाले आवेदकों को गुजरात में कहीं भी पोस्टिंग दी जा सकती है।
परीक्षा शुल्क व अन्य जानकारीपरीक्षा फॉर्म भरने के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के आवेदक को जहां १०० रुपए देने होंगे। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति (एसटी), विकलांग (पीडब्ल्यूडी) उम्मीदवारों के लिए किसी भी तरह का परीक्षा शुल्क नहीं देना होगा। आवेदन पत्र शुल्क नेट बैंकिंग/डेबिट/ क्रेडिट कार्ड/यूपीआई या ई-वॉलेट के माध्यम से जमा कर सकते हैं।
योग्यता-उम्र सीमाअतिरिक्त सहायक अभियंता के लिए बीटेक या बीई, मैकेनिक और अन्य पदों के लिए आइटीआइ, प्रयोगशाला सहायक के लिए बीएससी, तकनीकी सहायक के लिए किसी भी विषय में स्नातक और वरिष्ठ फार्मासिस्ट, सहायक फार्मासिस्ट के लिए बी फार्मा, एम फार्मा और डिप्लोमा होना जरूरी है। सटीक जानकारी के लिए विज्ञापन देखें।
आवेदन प्रक्रिया इन सभी पदों के लिए उम्मीदवारों को विभाग की अधिकारिक वेबसाइट https://ojas.gujarat.gov.in/ पर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। दिशा-निर्देशों के अनुसरण करते हुए फॉर्म सब्मिट करें। परीक्षार्थी ध्यान दें कि फोटो और सिग्नेचर अपलोड करते समय साइज का विशेष ध्यान रखें। आवेदन के बाद हार्ड कॉपी जरूर रखें।

ये भी पढ़े
1 की 27



Source link

قالب وردپرس

टिप्पणियाँ

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More