सेरेना विलियम्स को एक और झटका, चोट की वजह से सिनसिनाटी मास्टर्स से भी नाम लिया वापस

1



वॉशिंगटन। हाल ही में रोजर्स कप का खिताब गंवा चुकीं अमरीका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को एक और बड़ा झटका लग गया है। दरअसल, सेरेना विलियम्स ने डब्ल्यूटीए सिनसिनाटी मास्टर्स से भी अपना नाम वापस ले लिया है। आपको बता दें कि सेरेना ने हाल ही में रोजर्स कप के फाइनल से भी अपना नाम वापस ले लिया था और इसकी वजह उनका पीठ दर्द था।
पीठ दर्द की वजह से ही सेरेना ने अब डब्ल्यूटीए सिनसिनाटी मास्टर्स से भी अपना नाम वापस ले लिया है। दो बार सिनसिनाटी मास्टर्स का खिताब जीत चुकी विलियम्स को रविवार को रॉजर्स कप के फाइनल के दौरान चोट लगी।
चोट के कारण फाइनल से भी वह रिटायर हो गई थी और बिनाका एंड्रेस्कू को खिताब दे दिया गया था। विलियम्स को क्वालीफायर जारिना डियास के खिलाफ मैच खेलना था, लेकिन चोट के कारण उन्होंने पीछे हटने का निर्णय लिया।
23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन विलियम्स ने कहा, “मुझे वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन से नाम वापस लेकर बहुत दुख हो रहा है क्योंकि यह मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है।”विलियम्स ने कहा, “मैं रविवार को मेसन के पास आई और आज रात खेलने की कोशिश की। आज सुबह अभ्यास के बाद भी मुझे उम्मीद थी, लेकिन दुर्भाग्य से मेरी पीठ अभी भी सही नहीं है और मुझे पता है कि मैं कोर्ट पर नहीं जा पाऊंगी।”
चोट के कारण विलियम्स के यूएस ओपन में खेलने को लेकर भी संशय पैदा हो गया है।

ये भी पढ़े
1 की 702



Source link

قالب وردپرس

टिप्पणियाँ

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More