बोरे में मिला तीन साल का मासूम, होश आने पर बोला- पापा ने पटक कर फेंक दिया मुझे

0 1




बोरे में बेहोश पड़ा मिला बच्चा जानकारी के मुताबिक, मामला आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के झीसूपुर गांव का है। एसपी त्रिवेणी सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बालक की उम्र करीब तीन वर्ष के आसपास होगी। बुधवार को डायल 100 की पुलिस को सूचना मिली कि अतरौलिया थाने के झीसूपुर गांव में एक टाट के बोरे में भरी बालक की लाश पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर बोरा खोला तो भीतर बच्चा बेहोश पड़ा हुआ था। उसके गले में रस्सी और और सिर में पीछे की तरफ चोट के निशान थे। सिर में पड़ गए थे कीड़े डॉक्टरों के अनुसार बालक तीन से चार दिनों तक बोरे में बेहोशी हाल में रहा। ऐसे में उसके सिर में लगी चोट में कीड़े पड़ गए थे। बालक के जिंदा होने पर पुलिसवालों ने तत्काल उसे सीएचसी अतरौलिया में दाखिल किया। हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल बच्चे की हालत खतरे से बाहर है और उसे होश आ चुका है। सीओ के पूछने पर बच्चा पहले से भयभीत दिखा। प्यार से पूछने पर उसने अपना नाम आदि या आदिल बता रहा है। क्या कहा एसपी ने एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पूछने पर बालक ने बताया कि उसके पापा ने जमीन पर पटक दिया और बोरे में भरकर फेंक दिया। दो साल के बेटे को उसके पिता सहित अन्य परिवार के लोगों ने किस लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया। बालक कौन है। कहां का रहने वाला है। इन सभी बातों का पता लगाया जा रहा।

यह ख़बर सिंडिकेट फीड से सीधा ली गयी है,टाइटल/हैडलाइन को छोड़कर Press24 Hindi News की टीम ने इस ख़बर को सम्पादित नहीं किया है,अधिक जानकारी के लिए सोर्स लिंक पर विजिट करें।

Source link

قالب وردپرس

ये भी पढ़े
1 की 68

हिंदी ख़बर के बारे में आपने कमेंट दें

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

%d bloggers like this: