बजाज नगर थाने में दर्ज हुआ ऑनलाइन ठगी का मामला

0 2



क्राइम डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर के बजाज नगर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हुआ है। यहां पर उनके बैंक खाते से पैसे निकलने का मामला सामने आया है। इस सबंध में वर्तमान में भगवान महावीर केंसर अस्पताल, जेएलएन मार्ग, जयपुर निवासी नवदीप सिवाल नाम के व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है।

नवदीप सिवाल ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपने इंडसइंड बैंक खाते में दो अगस्त को अपनी पत्नी के खाते से 22 हजार रुपए ट्रांसफर करवाए थे। इसके तुरन्त बाद उनके खाते में से 16479.96 रुपए डेबिट कार्ड द्वारा निकलने का मोबाइल पर मैसेज आया।

इसके तुरंत बाद जब मैंने एटीएम पर अपना बैलेंस चैक किया तो उसमें पैसे कम पाए गए।उन्होंने बताया कि उन्होंने पैसे नहीं निकाले न ही किसी और को अपना एटीम दिया। इस सबंध में जब उन्होंने बैंक में इसकी सूचना दी तो उन्होंने तीन कार्यदिवस में उनसे सम्पर्क करने को कहा।

ये भी पढ़े
1 की 27

यह ख़बर सिंडिकेट फीड से सीधा ली गयी है,टाइटल/हैडलाइन को छोड़कर Press24 Hindi News की टीम ने इस ख़बर को सम्पादित नहीं किया है,अधिक जानकारी के लिए सोर्स लिंक पर विजिट करें।

Source link

قالب وردپرس

हिंदी ख़बर के बारे में आपने कमेंट दें

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

%d bloggers like this: