पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में अलगाववादी नेता यासिन मलिक की पत्नी: रिपोर्ट्स

1



लाहौर। जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक की पत्नी मशाल मलिक को लेकर एक चौंकानेवाली जानकारी मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि मशाल मलिक बुधवार को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल हुईं। पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है।
Mashaal Malik, wife of arrested separatist leader Mohammad Yasin Malik, addressed a flag hoisting ceremony in Islamabad, on Pakistan’s Independence Day today: Pakistan media. (File pic of Yasin Malik) pic.twitter.com/rpakcyu4Qz— ANI (@ANI) August 14, 2019

समारोह को भी किया संबोधित
रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि मशाल मलिक की पत्नी ने इस्लामाबाद में एक ध्वजारोहण समारोह में शिरकत की। इसके साथ ही स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित किए समारोह को भी संबोधित किया। आपको बता दें कि यासीन मलिक इस वक्त राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की हिरासत में हैं।
हिरासत में है यासीन मलिक
जम्मू की NIA अदालत ने बीते अप्रैल में मलिक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की इजाजत दी थी। तब से ही मलिक NIA की हिरासत में है। कुछ समय पहले मलिक को पुलिस संरक्षण में तिहाड़ जेल स्थानांतरिक किया गया है।विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
 

ये भी पढ़े
1 की 702





Source link

قالب وردپرس

टिप्पणियाँ

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More