पाकिस्तान की जूनियर टीम मुख्य कोच के दावेदारों में सकलैन मुश्ताक भी शामिल, दिया आवेदन

0 2



लाहौर : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) स्टार पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ( Saqlain Mushtaq ) ने पाकिस्तान के अंडर-19 टीम के मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB ) सोमवार को उनका साक्षात्कार लेगा। बता दें कि अगले साल जूनियर क्रिकेट विश्व कप होने वाला है। पाकिस्तान इसी की तैयारी में जुटा है।
पीसीबी ने निकाला था विज्ञापन
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में अपनी जूनियर राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच पद के लिए विज्ञापन निकाला था। इस विज्ञापन के आधार पर ही सकलैन मुश्ताक ने इस पद के लिए आवेदन किया है। सकलैन मुश्ताक ने आवेदन की बात स्वीकारते हुए कहा कि अगले हफ्ते ही उनका साक्षात्कार होने वाला है और उन्हें उम्मीद है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट में काफी योगदान दे सकते हैं। सकलैन मुश्ताक आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ बतौर कोचिंग स्टाफ जुड़े थे। फिलहाल वह मौजूदा एशेज सीरीज में भी इंग्लैंड को सेवा दे रहे हैं।
क्रुणाल पांड्या को रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी में कोई खास अंतर नहीं नजर आता
काफी सफल रहा है क्रिकेट करियर
सकलैन मुश्ताक का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर काफी सफल रहा है। उन्होंने पाकिस्तान की ओर से 49 टेस्ट और 169 वनडे मैच में 496 विकेट चटकाए हैं। उनका कोचिंग करियर भी चमकदार है। वह ईसीबी के लेवल तीन के कोच हैं। 42 साल के सकलैन मुश्ताक इंग्लैंड के अलावा न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश जैसी टीमों को बतौर स्पिन सलाहकार या स्पिन कोच अपनी सेवा दे चुके हैं।
अब दक्षिण अफ्रीका की नजर भविष्य पर, इसलिए भारत दौरे के लिए चुनी ऐसी टीम

यह ख़बर सिंडिकेट फीड से सीधा ली गयी है,टाइटल/हैडलाइन को छोड़कर Press24 Hindi News की टीम ने इस ख़बर को सम्पादित नहीं किया है,अधिक जानकारी के लिए सोर्स लिंक पर विजिट करें।

Source link

ये भी पढ़े
1 की 716

قالب وردپرس

हिंदी ख़बर के बारे में आपने कमेंट दें

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

%d bloggers like this: