टेस्ट टीम में नहीं मिली जगह तो मोईन अली ने लिया क्रिकेट से ब्रेक, काउंटी में भी नहीं खेलेंगे

1



लंदन : इंग्लैंड ( England cricket team ) ने ऑस्ट्रेलिया ( Australia cricket team ) के साथ चल रहे एशेज सीरीज के लॉर्ड्स टेस्ट में स्पिन हरफनमौला मोइन अली ( Moeen Ali ) को टीम में जगह नहीं दी तो उन्होंने क्रिकेट से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है। इसकी जानकारी मोइन अली के काउंटी कोच ने बुधवार को दी।
क्रुणाल पांड्या को रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी में कोई खास अंतर नहीं नजर आता
पहले टेस्ट में नहीं कर सके थे कुछ खास
32 साल के मोइन अली इंग्लैंड टीम के बेहद अहम खिलाड़ी हैं, लेकिन एजबेस्टन में खेले गए एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में वह कुछ खास नहीं कर सके थे। इस मैच की दोनों पारियों को मिलकर वह सिर्फ तीन विकेट ले सके थे और इसके लिए 172 रन खर्च कर दिए थे। इसके अलावा वह बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं कर सके थे। उनके इस खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे टेस्ट में उनकी जगह जैक लीच को दे दी गई है। इस मैच में इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया से 251 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।
अब दक्षिण अफ्रीका की नजर भविष्य पर, इसलिए भारत दौरे के लिए चुनी ऐसी टीम
विश्व कप में भी उन्हें हर मैच में नहीं खेलाया गया था
बता दें कि इससे पहले मोइन अली को खराब गेंदबाजी और बल्लेबाजी के कारण विश्व कप के दौरान बाद के मैचों में मौका नहीं मिला था। वॉरसेस्टरशायर के कोच एलेक्स गिडमैन ने कहा कि मोइन अली ने कुछ दिनों तक क्रिकेट से दूर रहने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि वह मोइन की स्थिति को समझते हैं। उन्हें इसकी काफी जरूरत है। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। गिडमैन ने कहा कि उनकी काउंटी टीम वॉरसेस्टरशायर को मोइन की वापसी का इंतजार है। उन्हें वॉरसेस्टरशायर से खेलना पसंद है। वह ड्रेसिंग रूम में सभी को सम्मान देते हैं।

ये भी पढ़े
1 की 702



Source link

قالب وردپرس

टिप्पणियाँ

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More